पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

अखिलेश सरकार पर बरसे मुलायम सिंह

अखिलेश सरकार पर बरसे मुलायम सिंह

लखनऊ. 23 नवंबर 2014
 

मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने उत्तरप्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर बरसते हुए कहा है कि सिर्फ योजनाओं का शिलान्यास करने से काम नहीं चलेगा, ये बताओ कि उद्घाटन करने का मौका कब मिलेगा. मुलायम ने रविवार को 5 कालीदास मार्ग पर अपने पुत्र और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करते हुए यह बात कही.

मुलायम ने सरकार की काम करने की रफ्तार पर गुस्सा जताते हुए कहा कि "सरकार अच्छा काम कर रही है लेकिन विकास की रफ्तार काफी धीमी है. सिर्फ योजनाओं के शिलान्यास का मौका ही मिल रहा है. मैं तो चाहता हूं कि मुझे योजना पूरी होने के बाद उद्घाटन का मौका मिले."

मुलायम ने इस मौके पर सरकार के मंत्रियों व विधायकों के साथ ही अधिकारियों को जमकर डांट पिलाई. मुलायम ने कहा, "जब मैं मुख्यमंत्री था तब योजना के शिलान्यास के साथ ही उद्घाटन की तिथि भी तय कर देता था. लेकिन वर्तमान सरकार में इसका आभाव है."

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्री मुझे इस बात की सूची दें कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कौन-सा अच्छा काम किया है. सिर्फ एक काम बता दें जिससे जनता खुश हो.

मुलायम ने इस दौरान हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना भी की. मुलायम ने कहा कि यह अच्छी बात है कि प्रधानमंत्री कई देशों की यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "देश के अच्छे रिश्ते जितने अधिक देशों से होंगे, देश की विदेश नीति उतनी ही अच्छी होती है."