पहला पन्ना >फ़िल्म > Print | Share This  

थप्पड़ से निराश नहीं मजबूत हुई हूं: गौहर

थप्पड़ से निराश नहीं मजबूत हुई हूं: गौहर

मुंबई. 3 दिसंबर 2014
 

gauhar khan

टीवी रियालिटी शो रॉ स्टार में एक दर्शक के गुस्से का शिकार हुईं अभिनेत्री गौहर खान ने कहा है कि उन्हें थप्पड़ से दुख जरूर हुआ है लेकिन वो इससे एक ज्यादा मजबूत इंसान बन गई हैं. उन्होंने कहा कि वे इस हमले से दुखी और स्तब्ध हैं लेकिन इस घटना ने उनका निश्चय और दृढ़ किया है.

सुपर मॉडल और अभिनेत्री गौहर ने यह भी कहा कि सेट की सुरक्षा व्यवस्था में ढील के कारण ऐसा हुआ है. दरअसल, एक शो की शूटिग के दौरान गौहर को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था.

रॉस्टार के सेट पर मोहम्मद मलिक खान एक दर्शक ने गौहर को कथित रूप से छोटे कपड़े पहने होने के कारण थप्पड़ मार दिया था. हमलावर युवक का कहना था कि मुस्लिम महिला होने के नाते गौहर को छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए. उसने पहले इसको लेकर गौहर से बहस की और फिर उसे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद युवक को सेट क्रू ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

अब इस बारे में गौहर खान का कहना है कि यह भी एक तरह का आतंक है. इसका किसी की धारणा के साथ कोई लेना देना नहीं है. कोई भी धर्म और संस्कृति आपको हिंसक होने की अनुमति नहीं देता.

सुपर मॉडल और अभिनेत्री गौहर ने कहा कि, "मैं अपने देश की न्यायपालिका में पूरी तरह से विश्वास रखती हूं. उसके साथ जो भी होगा मुझे लगता है कि वह भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए डर पैदा करेगा."

गौहर ने आश्चर्य जताया कि जब एक अभिनेत्री को इस तरह की विचारधारा के लोग हानि पहुंचा सकते हैं तो फिर आम लड़कियों और महिलाएं कैसे सुरक्षित रह सकती हैं.