पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

घर वापसी कार्यक्रम वर्षों से मौजूद: सिंघल

घर वापसी कार्यक्रम वर्षों से मौजूद: सिंघल

वाराणसी. 17 दिसंबर 2014
 

अशोक सिंघल

धर्म परिवर्तन के बारे में बोलते हुए विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के वरिष्ठ नेता अशोक सिंघल ने बुधवार को कहा कि घर वापसी का कार्यक्रम तो कई वर्षो से चल रहा था, अब यह उजागर हो गया है. उन्होंने कहा कि लोगों का धर्मातरण करना हिंदुओं के खून में नहीं है.

आगरा में हाल ही में कथित धर्मपरिवर्तन की खबरों पर सिंघल ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि "हिंदू समाज दुनिया में कहीं धर्म परिवर्तन के लिए नहीं गया. ईसाइयों ने 500 सालों में भारी संख्या में हिंदुओं का धर्मातरण कर दिया. लव जिहाद के माध्यम से हजारों हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बना दिया गया."

उन्होंने कहा, "घर वापसी का कार्यक्रम तो कई सालों से चल रहा था. अब यह उजागर हुआ है." सिंघल ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की.

यहां उन्होंने दुष्कर्म के आरोप में जेल की हवा खा रहे आसाराम बापू की भी तारीफ की. सिंघल ने उन्हें हिंदू समाज का सहयोगी बताया.

 

कभी हर हिंदू दंपत्ति को पांच बच्चे पैदा करने की सलाह दे चुके सिंघल ने जनसंख्या के कहा, "मुसलमान फैमिली प्लानिंग नहीं कराते. इसलिए देश की जनसंख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यदि ऐसे ही हालात रहे, तो बहुत जल्द हिंदू अल्पसंख्यक बन जाएंगे."