पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

बाड़मेर में मिग विमान दुर्घटनाग्रस्त

दिल्ली में स्थिर सरकार लाएं: मोदी

नई दिल्ली. 4 फरवरी 2015
 

मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का प्रचार करते हुए कहा कि लोगों की भीड़ इस बात का स्पष्ट संकेत है कि हवा का रुख क्या है. प्रधानमंत्री ने लोगों से दिल्ली में स्थिर सरकार के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की.

पीएम श्री मोदी ने चुनावी सर्वेक्षणों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 'बड़े विश्वास के साथ और सीना तानकर कुछ बाजारू लोग सर्वे घोषित करते थे. पिछली बार 50 सीटें दे दी गई थीं. जब नतीजा आया, नंबर एक पर भी नहीं पहुंच पाए थे.'

दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि एक मजबूत राष्ट्र के लिए भाजपा की मजबूत औस स्थिर सरकार का बनना जरूरी है. उन्होंने कहा, "यहां जुटी भारी भीड़ को मैं देख रहा हूं. यह उन सभी जनसभाओं से बड़ी है, जिसे मैंने लोकसभा चुनाव के पहले संबोधित किया था. यह संकेत देता है कि हवा का रुख किस ओर है."

मोदी ने कहा कि उनका उद्देश्य देश में विकास लाना और दिल्ली में गरीबों के जीवन में बदलाव लाना है. उन्होंने कहा, "अस्थिर सरकार मत लाइए. यह देश की राजधानी है. इसका भविष्य अधर में नहीं लटकना चाहिए. कृपया प्रगति और भाजपा के लिए अपना मत दीजिए."

विपक्षी पार्टियों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वियों को उनसे परेशानी है, क्योंकि वे इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि मोदी जैसा एक गरीब आदमी प्रधानमंत्री कैसे बन गया.