पहला पन्ना > > Print | Share This  

एआईबी रोस्ट से आहत हैं आमिर

एआईबी रोस्ट से आहत हैं आमिर

मुंबई. 11 फरवरी 2015.
 

आमिर

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता आमिर खान ने कॉमेडी शो एआईबी रोस्ट की आलोचना करते हुए कहा है कि एआईबी शो एक सभ्य समाज का हनन है जो लोगों के व्यवहार और उनकी मानसिकता पर गलत असर डाल रहा है.

आमिर ने इस शो के बारे में कहा ''मैंने इस शो को पूरा नहीं देखा, क्योंकि इसकी छोटी सी झलक ने ही मुझे परेशान कर दिया.''. उन्होंने इस शो की आलोचना करते हुए कहा कि करन जौहर और अर्जुन कपूर का यह शो मुझे बिलकुल भी फनी नहीं लगा. बकायदा मुझे यह बेहद हिंसात्मक लगा.

आमिर ने कहा कि उन्होंने इस शो के सिलसिले में अर्जुन कपूर और करण से मुलाक़ात भी की और उन्हें बताया कि इस शो में उन्हें कुछ भी मज़ेदार नहीं लगा.

आमिर ने दोनों को सलाह देते हुए कहा, '' अगर आप क्रिएटिव हैं, तो मुझे बिना चोट पहुंचाए और गाली दिए हंसा कर बताएं.'' आमिर कहते हैं कि इस शो में भाषाई हिंसा की गई है, जिससे मानसिक चोट पहुंचती है.

इस दौरान आमिर ने यह भी कहा कि आजकल महज प्रचार पाने के लिए फिल्मों का विरोध करने का चलन चल पड़ा है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है.

गौरतलब है कि दरअसल, करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एआईबी 'रोस्ट' का हिस्सा बने और भद्दी भाषा का प्रयोग किया. सलमान ख़ान के बाद इसके विरोध में आमिर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.