पहला पन्ना >फ़िल्म > Print | Share This  

मिस टुनकपुर के निर्देशक ने सुरक्षा मांगी

मिस टुनकपुर के निर्देशक ने सुरक्षा मांगी

मुंबई. 18 जून 2015
 

मिस टुनकपुर

राजनीति पर कटाक्ष करती आनेवाली फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' के निर्देशक विनोद कापड़ी ने पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाई है. कापड़ी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की खाप पंचायत से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

गौरतलब है कि 'मिस टनकपुर..' का ट्रेलर लांच होने के बाद दर्शकों सहित अमिताभ बच्चन, राजकुमार हिरानी जैसी फिल्मी हस्तियों ने भी इसे काफी सराहा था. कहा जा रहा है कि फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है.

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है, जिसे गांव के दबंग अपनी भैंस मिस टनकपुर के साथ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसा देते हैं. गांव के दबंग खाप पंचायत से यह फरमान जारी करवाते हैं कि युवक को भैंस के साथ शादी करनी होगी.

खबर है कि उत्तर प्रदेश की एक खाप पंचायत ने घोषणा की है कि विनोद कापड़ी का सिर कलम करने वाले को 51 भैंसे इनाम में दिए जाएंगे.

कापड़ी ने इस घोषणा के बाद एक बयान में कहा, "दरअसल मैं हैरान हूं और थोड़ा चिंतित भी हूं. जान से मारने की धमकियों से मैं हैरान हूं. लेकिन साथ ही मुझे इस बात की राहत है कि अपनी फिल्म के जरिए मैं जो दिखाना चाहता था, वह इस बयान से साबित हो गया. मैं अपने परिवार के लिए चिंतित हूं, अपने लिए नहीं."