पहला पन्ना >राजनीति > Print | Share This  

भाजपा और मोदी की उल्टी गिनती शुरु: लालू

भाजपा और मोदी की उल्टी गिनती शुरु: लालू

पटना. 9 सितंबर 2015
 

डॉ. कलाम

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहार में विधानसभा चुनाव की तिथि की घोषणा के साथ ही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने भाजपा पर नेपाल से नकली नोट लाने का भी आरोप लगाया.

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अपने अंदाज में कहा, "हमें सांप्रदायिक ताकतों को ललकारना है, आ जाओ, फरिया लो चुनाव के मैदान में."

लालू प्रसाद ने भाजपा को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का मुखौटा बताते हुए कहा, "मैं तो पहले से ही कहता था कि भाजपा महज मुखौटा, असली शासन तो आरएसएस चला रहा है."

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री और मंत्रिपरिषद के सदस्य आरएसएस के कदमों में हैं. उन्होंने दावा किया कि उनका महागठबंधन भाजपा और उनके सहयोगियों को बुरी तरह पराजित करेगा. महागठबंधन का लक्ष्य भाजपा को नेस्तनाबूद करना है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार चुनाव के लिए भाजपा नेपाल के रास्ते नकली नोट ला रही है और बांट रही है.  लालू ने रामविलास पासवान और जीतन राम मांझी को पेड़ से गिरे बंदर की तरह बताते हुए कहा कि इन लोगों को समाज ने अब बाहर कर दिया है.

 

इससे पहले चुनाव आयोग ने घोषणा की थी कि बिहार में विधानसभा चुनाव 12 अक्टूबर से 5 नवंबर के बीच होगा.