पहला पन्ना > > Print | Share This  

दृष्टि में मनाया गया सामाजिक सप्ताह

दृष्टि में मनाया गया सामाजिक सप्ताह

मुंबई. 25 जनवरी 2016
 

drishti

नरसी मॉनजी कॉलेज के प्रबंधन त्योहार दृष्टि ने अपने सत्रहवें वर्ष के कार्यक्रम के दौरान अपना सामाजिक सप्ताह मनाया. गत ४-८ जनवरी के बीच हुए इस सामाजिक सप्ताह का विषय लैंगिक समानता था. "समानता का पुनर्जागरण" शीर्षक वाले इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां उपस्थित थीं.

नरसी मॉनजी कॉलेज के पुराने केंटीन को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था जिसका उद्घाटन पहले दिन प्रधानाचार्च सुश्री अमी वोरा द्वारा किया गया. इस दौरान मशहूर नर्तक कुंवर अमरजीत सिंह मौजूद थे. उन्होंने हम सभी को प्रेरित करने वाले लैंगिक समानता पर एक भाषण दिया और कहा कि वो हमारे मकसद में हमारा समर्थन करते है,

दूसरे दिन सुबह प्यार का पंचनामा फिल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली सोनाली सेगल के साथ एक विस्फोट सुरुवात हुइ और शाम को पूरी दृष्टि टीम फ्लैश मॉब का आयोजन करने मरीन लाइंस गई.

तीसरे दिन दो बहुत प्रभावशाली हस्तिया रित्वीक धनजानी और एवलिन शर्मा हमारे साथ मौजूद थे. रित्वीक धनजानी ने हमारे नृत्य दल के सदस्यों के साथ डांस फ्लोर पर झोरदार धमाका किया. वहीं एवलिन शर्मा के सीम्स फॉर ड्रीम्स के उत्पादों को दृष्टि के स्टॉल पर बेचा भी गया. .

चौथे दिन में दृष्टि मेजबान बना प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान का, जिन्होंने पूरी टीम में एक नया उत्साह भर दिया. सरोज खान ने कहा कि वें हमेशा और हमेशा के लिए, हमारे सभी प्रयासों में हमें समर्थन करेंगीं. इसके अलावा चौथे दिन दृष्टि टीम ने विले पार्ले स्टेशन के पास से किया एक ग्रैफिटी भी बनाई.

पांचवे यानी कि कार्यक्रम के अंतिम दिन पूजा रुपरेल ने टीम दृष्टि की कार्यक्रम के समापन में मदद की.