पहला पन्ना > राजनीति > दिल्ली Print | Send to Friend | Share This 

भाजपा कराये गड़करी के दिमाग का इलाज- कांग्रेस

भाजपा कराये गड़करी के दिमाग का इलाज- कांग्रेस

नई दिल्ली. 9 जुलाई 2010


संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा दिए जाने के बाद भी उसकी फांसी टालने के लिए अफजल गुरु को कांग्रेस का दामाद बताने वाले बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी के बयान पर आपत्ति करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा अपने अध्यक्ष का इलाज कराये. पार्टी ने कहा कि गडकरी अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं और एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष बने रहने के लायक नहीं हैं.

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि “यह बयान अश्लील और अभद्र है. यह स्पष्ट है कि बीजेपी अध्यक्ष अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं. बीजेपी को उनपर दया दिखाते हुए उन्हें ऐसी जगह भर्ती करवाना चाहिए जहां मानसिक बीमारी का इलाज होता है. उस व्यक्ति को मदद की जरूरत है.”

कांग्रेस के एक और प्रवक्ता शकील अहमद ने गड़करी के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत अपमानजनक बयान है. देश यह तय करेगा कि क्या ऐसी भाषा राजनीति में इस्तेमाल होगी. श्री अहमद ने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष की तरफ से दिया गया ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. इससे फिर एक बार साबित हो गया है कि गडकरी में एक राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष बनने लायक गंभीरता नहीं है.