पहला पन्ना > राजनीति > छत्तीसगढ़ Print | Send to Friend | Share This 

नक्सलियों ने 3 पुलिस वालों को मारा, 3 का अपहरण

नक्सलियों ने 3 पुलिस वालों को मारा, 3 का अपहरण

जगदलपुर. 20 सितंबर 2010


सोमवार को छत्तीसगढ़ के दक्षिण बस्तर के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने जिला पुलिस बल के 6 जवानों का अपहरण कर लिया. अपहृत जवानों में से तीन जवानों की हत्या कर दी गई है. तीनों जवानों के शव को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिले के भोपालपट्टनम के करीब स्थित तारलागुड़ा थाना में पदस्थ इन सभी जवानों ने अपने घर जाने के लिए छुट्टी ली थी. बताया गया कि ये सभी जवान सोमवार की सुबह मोटरसाइल से भद्रकाली की ओर रवाना हुए. तारलागुड़ा और भद्रकाली के बीच चिंतावागु नाला में नक्सलियों ने जवानों को घेर लिया और उनका अपहरण कर लिया.

नक्सलियों द्वारा किए गए जवानों के अपहरण की खबर ग्रामीणों को मिल चुकी थी. कुछ ग्रामीणों ने तारलागुड़ा थाने में इसकी जानकारी दी. तारलागुड़ा थाने ने मीडिया को बताया कि जवानों के अपहरण की खबर के बाद पुलिस बल के जवानों को सर्चिंग के लिए भेजा गया. इस बीच पता चला कि डेपला गांव में नक्सलियों ने 3 जवानों की हत्या कर दी है और ग्रामीणों ने उन तीनों जवानों के शव सड़क पर पड़े देखे हैं.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को बरामद कर लिया है.हालांकि अन्य तीन जवानों के बारे में अब तक कोई खबर नहीं मिल सकी है.