पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

सीबीआई के खिलाफ लड़ेंगे आरुषी के पिता

सीबीआई के खिलाफ लड़ेंगे आरुषी के पिता

नई दिल्ली. 30 दिसंबर 2010


सीबीआई द्वारा आरुषि-हेमराज हत्याकांड में कोई सुराग नहीं मिलने का दावा करते हुये मामले की फाईल बंद करने के बाद आरुषि के पिता डाक्टर राजेश तलवार ने कहा है कि वे नये सिरे से लड़ाई लड़ेंगे और असली हत्यारों को सामने ला कर रहेंगे.

ज्ञात रहे कि नोयडा की आरुषि तलवार की हत्या मई-2008 में की गई थी. उसी के साथ उसके घर के नौकर हेमराज की हत्या भी की गई थी. नोएडा पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए आरुषि के पिता राजेश तलवार को ही दोनों के कत्ल का आरोपी बताया था लेकिन मामला बढ़ने पर सीबीआई को केस सौंपा गया और सीबीआई ने राजेश की जगह उनके तीन नौकरों पर शिकंजा कसा. अब सीबीआई ने इस मामले हाथ खड़े करते हुये कहा कि वह आगे जांच कर पाने में असमर्थ है, इसलिये मामले की फाइल बंद कर दी जाये.

उन्होंने कहा कि सीबीआई का यह रव्वैया चकित करने वाला है. जब सीबीआई किसी मामले से पल्ला झाड़ ले तो फिर किसी और जांच एजेंसी पर कितना भरोसा किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि हमने सीबीआई को लगातार ‘टच डीएनए’ कराने की मांग की थी लेकिन पिछले डेढ़ सालों में उसने हमारी इस मांग पर ध्यान नहीं दिया.

राजेश तलवार ने कहा कि सीबीआई के खिलाफ हम अदालत में जायेंगे. देश के हरेक आदमी को हमारी इस लड़ाई में साथ देना चाहिये क्योंकि अगर हत्यारा खुलेआम घुम रहा है तो यह किसी के लिये भी खतरनाक हो सकता है.